AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

Crime News : करवा चौथ के दिन पत्नी बनी कातिल, जिसके लिए व्रत रखा उसी के खाने में मिलाया जहर; सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

कौशांबी: जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां सात जन्मों तक साथ निभाने वाली पत्नी ने ही पति को करवा चौथ वाले दिन जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची हुई है। बताया जा रहा है कि पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से संबंध है। इस बात से नाराज पत्नी ने शाम को पति के खाने में जहर मिला दिया। इसके बाद बहाना बनाकर घर से फरार हो गई। थोड़ी से देर पति की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने दिनभर रखा था व्रत

पूरा मामला कड़ा धाम थाना क्षेत्र के स्माइलपुर गांव का है। यहां शैलेश कुमार (32) सुबह से ही करवा चौथ के इंतजाम में जुटे थे। उनकी पत्नी सविता भी पति की लंबी आयु के लिए व्रत थी। हालांकि शाम को जिस वक्त महिलाएं पति का चेहरा देख कर व्रत तोड़ती है। उसी वक्त पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। हालांकि कुछ देर बाद सब कुछ सामान्य हो गया। इसके बाद पत्नी ने खाना लगाया और दोनों लोगों ने बैठकर खाना भी खाया। खाने के बाद पत्नी पड़ोसी के यहां जाने को कहकर घर से निकल गई। इसके थोड़ी ही देर बाद पति शैलेश की हालत बिगड़ने लगी। शैलेश की तबीयत खराब देख परिजनों ने उसे स्माइलपुर सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां भी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो अगले दिन डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया, लेकिन रस्ते में ही शैलेश ने दम तोड़ दिया।

Crime News : करवा चौथ के दिन पत्नी बनी कातिल, जिसके लिए व्रत रखा उसी के खाने में मिलाया जहर; सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

पुलिस ने आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार

वहीं शैलेश की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शैलेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक शैलेश के भाई ने पुलिस में इसकी तहरीर दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने घटना को अंजाम देकर फरार हो रही आरोपी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मरने से पहले शैलेश ने बयान भी जारी किया था, जिसमें उसने पत्नी द्वारा खाने में जहर मिलाने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *